The Perfect Couple : OTT पर एक रोमांचक क्राइम थ्रिलर सीरीज ने अपनी धमाकेदार एंट्री की है। इस सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर ने निकोल किडमैन के साथ अहम भूमिका निभाई हैं। रहस्य रोमांच प्रेमियों के लिए “द परफेक्ट कपल” काफी अच्छा ऑपशन है। बता दें, इस सीरीज में निकोल किडमैन के साथ ईशान की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी कर रहे है। क्योंकि  यह एक क्राइम और मिस्ट्री ड्रामा से भरपूर रोमांचक सीरीज है।

रिलीज हुई “द परफेक्ट कपल”

 

“द परफेक्ट कपल” नेटफ्लिक्स के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इस रोमांचक सीरीज में छह एपिसोड दिखाए गए है, जिसके बाद भी दर्शकों का मन नहीं भरा हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब से रिलीज हुई है इस सीरीज को कई बार देखा जा चुका है। ईशान खट्टर बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर के सौतेले भाई है, जिन्होंने 10 साल की उम्र में फिल्मी करियर की शुरूआत की थी।

यह भी पढ़ें: बीजापुर सीमा पर मुठभेड़, सुरक्षा बल की जवाबी कार्रवाई में 9 नक्सली ढेर

फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने के बाद ईशान की फिटनेस और बेस्ट किरदारों के चलते दर्शक उन्हें काफी पसंद करने लगे है। जिसके बाद उनकी डिमांड इस कदर बढ़ गई कि अब वो अंग्रेजी फिल्मों और सीरीज में भी अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ लोगों का दिल जीत रहे हैं। आपको बता दें, 2020 में मीरा नायर द्वारा निर्देशित की गई फिल्म लघु श्रृंखला ए मैचिंग बॉय में ईशान नजर आए थे। जिसके बाद अब उन्होंने “द परफेक्ट कपल” में एंट्री की है, जिसके बाद ईशान खट्टर के दर्शक दिवाने बन चुके है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *