Barabanki Accident : गुरुवार देर रात लखनऊ-महमूदाबाद मार्ग पर बड्डूपुर क्षेत्र के इनायतपुर गांव के पास दो कारों और एक ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण दुर्घटना में एक कार तालाब में जा गिरी, जिसमें पांच लोगों की जान चली गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात तक राहत और बचाव का काम जारी रहा, इस दौरान जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: अच्छे-बुरे दोनों कर्म खत्म होते ही जीवात्मा अपने घर पहुंच जाती है: उमाकांत जी महाराज

पुलिस के अनुसार, फतेहपुर की ओर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार कार ने पहले एक ऑटो को टक्कर मारी और फिर सामने से आ रही दूसरी कार से टकराकर तालाब में गिर गई। हादसे के बाद ऑटो में सवार सभी आठ लोग सड़क पर गिरकर दर्द से कराहने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहाँ दो को सीएचसी घुंघटेर और तीन को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

सीओ के अनुसार, मृतकों में इरफान (पुत्र एहतेशाम), वहिदून निशा (पत्नी स्वर्गीय अनवार अली), अजीज अहमद उर्फ बुद्धू (पुत्र मुहर्रम अली), ताहिरा बानो (पुत्री जाकिर अली) और साबरीन (पत्नी तारिक काजमी) शामिल हैं। ये सभी बाराबंकी जिले के कुर्सी क्षेत्र के उमरा गांव के रहने वाले थे और एक रिश्तेदार के निधन पर हालचाल जानने के लिए ऑटो से जा रहे थे। दुर्घटना में शायरा बानो (पत्नी अजीज अहमद), एक बच्ची अक्सा (पुत्री सारिक), और वरुना कार चालक विवेक (नंदना खुर्द गांव) घायल हुए हैं। एसपी दिनेश कुमार ने बताया कि, कार सवार लोग दूसरे वाहन से फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश जारी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *