सुल्तानपुर : यूपी के सुल्तानपुर में हुए मंगेश यादव एनकाउंटर पर सियासत और भी तेज होती नजर आ रही है। जी हां, अभी तक तो समाजवादी पार्टी ही बीजेपी के नाक में दम कर रखी थी। मगर अब तो बहुजन समाज पार्टी ने भी भाजपा के साथ-साथ सपा को भी आड़े होथों लिया है। दोनों पार्टियों के खिलाफ अब मायावती के तेवर गजब के बदले- बदले से नजर आ रहे है।

सपा-भाजपा को बसपा ने मारे तानें

आपको बता दें कि, बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, “यूपी के सुल्तानपुर जिले में हुए एनकाउंटर के बाद भाजपा और सपा कानून व्यवस्था के मुद्दे पर एक-दूसरे पर हमला कर रहे हैं, अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर फर्जी राजनीति कर रहे हैं, जबकि इस मामले में ये दोनों चोर-चोर मौसेरे भाई जैसे हैं।” इन दलों को कानून-व्यवस्था को सख्त करने की बात करनी चाहिए। मगर ये तो अपनी-अपनी राजनीतिक रोटिया सेक रहे हैं।

हैरानी की बात तो ये है कि, सपा और भाजपा के लिए मायावती का ये रूख देखकर मानों ऐसा लगता है जैसे सुल्तानपुर कांड से मायावती का कनेक्शन हो। क्योंकि इस कांड को लेकर मायावती को भाजपा को ताने मारना चाहिए, लेकिन उन्होंने तो दोनों दलों पर हमला करके एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

बसपा सरकार का मायावती ने किया बखान 

इतना ही नही मायावती ने अपनी सरकार का बखान करते हुए कहा कि, बसपा सरकार में न कोई अपराध होता था, न बलात्कार, अगर अपराधी अपराध करते पाया गया तो उसे बसपा सरकार सबक सिखाती थी, मगर “भाजपा राज में जो स्थिति है, हूबहू सपा सरकार में भी कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर थी। ऐसे में तो भाजपा और सपा के कानून व्यवस्था के नाटक से जनतावासी को सावधान रहना चाहिए।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *