लखनऊ: दिवंगत मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, भारतीय जनता पार्टी ने अपर्णा यादव को उत्तर-प्रदेश की उपाध्यक्ष बनाया है। मगर अपर्णा को अपने पद के हिसाब से ये उपाध्यक्ष का पद बहुत छोटा लग रहा था, जिसको लेकर उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की है। इसी सिलसिले में अपर्णा ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। जिससे सपा और भाजपा पार्टी में हलचल मच गई है।

अपर्णा यादव ने सीएम योगी से की मुलाकात 

सीएम योगी से अपर्णा यादव की ये मुलाकात काफी चर्चाओं में छा गई। इस मुलाकात को लेकर भाजपा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि,यपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष श्रीमती अपर्णा बिष्ट यादव ने अपने पति प्रतीक यादव के साथ शिष्टाचार भेंट की है। इस मुलाकात  से ये कयास लगाए जा रहे है कि अपर्णा यादव ने उपाध्यक्ष पद को स्वीकार कर लिया है। क्योंकि सीएम ऑफिस ने अपने पोस्ट में अपर्णा के नाम के आगे उनका पद मेंशन किया है। लेकिन अभी तक इस पद को लेकर अपर्णा की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

बीजेपी औऱ सपा में मची खलबली 

भाजपा द्वारा किए गए इस पोस्ट के बाद से भारतीय जनता पार्टी औऱ सपा दोनों दलों में खलबली मच गई है। कारण ये कि अपर्णा यादव को अपना मन चाहा पद न मिलने से वो भाजपा से खफा चल रही है, ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे है कि, अब वो सपा में एक बार फिर से वापसी करना चाह रही है। क्योंकि हाल ही में उन्होंने अपने चाचा शिवपाल यादव से मुलाकात की थी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *