Lucknow: लखनऊ के निगोहां क्षेत्र के मीरखनगर में सोमवार रात को बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर गोलियां चलाईं। प्रॉपर्टी डीलर को सीने में दो गोलियां लगीं हैं, उन्हें एपेक्स ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: कानपुर के बाद अजमेर में ट्रेन डिरेल करने की साजिश, ट्रैक पर मिले ब्लॉक 

मीरखनगर के निवासी 35 वर्षीय शहंशाह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। सोमवार रात लगभग 11:30 बजे वह काम से लौटकर घर पहुंचे थे। उन्होंने कार से उतरकर दरवाजा खटखटाया, जैसे ही उनकी पत्नी जन्नत ने दरवाजा खोला, चार लोग आए और गाली-गलौज करते हुए शहंशाह पर गोलियां चला दीं। गोलियां लगते ही शहंशाह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। एसीपी मोहनलालगंज रजनीश वर्मा ने बताया कि डॉक्टरों ने शहंशाह की हालत गंभीर बताई है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

घटना की जांच और संभावित कारण:

पुलिस कई पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है। प्रॉपर्टी या लेनदेन के विवाद को मुख्य कारण माना जा रहा है। अन्य संभावित कारणों में पुरानी रंजिश या आशनाई जैसे बिंदुओं पर भी जांच जारी है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, हमलावर पहले से घात लगाए बैठे थे और शहंशाह के आने का इंतजार कर रहे थे। इस मामले में करीबियों पर भी शक की सुई घूम रही है। घटना के बाद गोलियों की आवाज से गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस को मौके से खोखे बरामद हुए हैं और पिस्टल से गोलीबारी की पुष्टि की गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *