मनोरंजन: साउथ फिल्मों की क्यूट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को हर कोई पसंद करता है, एक तो उनकी सुपर-डुपर फिल्में तो दूसरी उनकी अदाएं, जो लोगों को बहुत पंसद आती है। अपनी जबरदस्त एक्टिंग के चलते रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। जिसके कारण वो अपने करियर में पॉपुलेरिटी बटोर रही है। पुष्पा गर्ल फिल्म में उनका किरदार लोगों को इतना पसंद आने लगा कि कई बार इस फिल्म को देखने के बाद भी दर्शकों का मन नहीं भरा।

रश्मिका की क्यूटनेस के दिवाने हुए फैंस 

फैंस के दिलों को जीतने वाली रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस पर हर किसी का दिल आ जाता है। जिसके चलते एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हैं। खास बात तो ये है कि एनिमल फिल्म में रोल कर रश्मिका मंदाना उत्तर भारत के दर्शकों को अपना दिवाना बना बैठी हैं। वहीं खबरों के मुताबिक, वो एक हादसे का शिकार हो गईं है, जिससे परेशान फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना कर रहे है।

साउथ एक्ट्रेस ने एक्स पर अपनी क्यूट तस्वीर शेयर कर लिखा कि, बीते महीने उनका एक्सीडेंट हो गया था, जिसके चलते वो डॉक्टर की सलाह मानते हुए घर पर ही हैं। एक्ट्रेस ने अपने फैंस हेल्थ का ध्यान रखने के लिए भी कहा। उनका कहना है कि जिंदगी काफी छोटी है, ऐसे में कल हो या न हो। लंबे कैप्शन में उन्होंने हालिया लाइफ अपडेट भी साझा की और अपने चाहने वालों का हालचाल भी पूछा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *