मनोरंजन: देशभर में गणेंश चतुर्थी का त्योहार बड़े ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। इस उत्साह में हर जगह रौनक ही रौनक नजर आ रहा है। मंदिरों से लेकर घरों में तक बप्पा के जयकारे लगाए जा रहे है, बप्पा की स्थापना के लिए जगह-जगह भव्य पंड़ाल सजाया गया है। जहां दस दिवसीय पूजन में गणेश जी की मूर्ति की स्थापना कर उनकी पूजा-अर्चना की जाती है।

लुक्स को लेकर वायरल हुई बेटी आराध्या  

गणेश चतुर्थी को लोग बड़े ही धूम-धाम से मनाते है, जिसके लिए दूर-दूर से लोग पंड़ाल में सजे बप्पा की पूजा करने के लिए आते है। जहां बप्पा की भव्य आरती कर अपने सुखी जीवन की कामना करते है। इस त्योहार को बॉलीवुड सितारे भी बड़े ही श्रद्धा के साथ मनाते है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमे बॉलीवुड की दिवा अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय के साथ जीएसबी गणेश सेवा मंडल में नजर आई।

ऐश्वर्या राय बच्चन हुई ट्रोल

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियों काफी सुर्खियों में है। कारण, गणेश उत्सव के पंडाल में पूजा करने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या अपने लुक को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट बटोर रही हैं। बता दें, आराध्या ने अपना लुक काफी चेंज किया है, जिसकी पंडाल में मौजूद दिग्गजों ने खूब तारीफ की है। जहां बेटी आराध्या ने पीले रंग की ड्रेस में स्पॉट किया। वहीं, ऐश्वर्या राय ने गुलाबी रंग की ट्रेडिशनल ड्रेस पहन रखी है। जहां वायरल वीडियो के कमेंट में एक यूजर ने लिखा कि ‘हाय प्यारी प्यारी’ तो दूजे ने लिखा, ‘मां बेटी की जोड़ी डॉल की तरह है’। वहीं कुछ ऐसे लोग भी है जिन्होंने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन के रिश्ते को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *