Arwind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। आबकारी नीति ‘घोटाला’ मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद, उन्होंने पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात की। इस अवसर पर, केजरीवाल ने कहा कि वे दो दिनों में इस्तीफा देंगे और तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे जब तक जनता का फैसला नहीं मिल जाता कि वे ईमानदार हैं।

Also Read This: 10 Amazing Health Benefits of Eating Oats and Oatmeal

केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि वे हर घर और गली में जाकर जनता से मिलेंगे और जब तक उन्हें जनता का समर्थन नहीं मिलेगा, तब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ लोग सुप्रीम कोर्ट द्वारा लगाए गए कंडीशन्स को लेकर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन उनका मानना है कि केंद्र सरकार ने उनके काम को रोकने के लिए कई प्रयास किए हैं। वे चाहते हैं कि अगले चुनाव जल्दी कराए जाएं और मनीष सिसोदिया भी तब तक कोई पद नहीं संभालेंगे जब तक जनता की अदालत से उन्हें समर्थन नहीं मिलता।

इसके अलावा, केजरीवाल ने जेल में बिताए समय के दौरान कई किताबें पढ़ने की बात की, जिसमें रामायण, गीता, और भगत सिंह की जेल डायरी शामिल हैं। उन्होंने जेल में अपने अनुभवों और एक पत्र के बारे में भी बताया जिसे उन्होंने एलजी को लिखा था। इस घोषणा के बाद, दिल्ली के राजनीतिक परिदृश्य में एक नई हलचल पैदा हो गई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *