Bollywood News: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने रिलीज के बाद जबरदस्त कमाई की है, जिससे सभी हैरान हैं। तेलुगू फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने 2017 में 511 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन करके हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाया था। इसके बाद शाहरुख खान की ‘पठान’ ने यह रिकॉर्ड तोड़ा, और उनकी ही ‘जवान’ ने नया कीर्तिमान स्थापित किया।

पिछले साल ‘गदर 2’ और ‘एनिमल’ ने भी 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया, लेकिन ‘जवान’ का रिकॉर्ड उनसे कहीं ज्यादा था। अब ‘स्त्री 2’ ने एक ही साल में यह असंभव सा लगता रिकॉर्ड तोड़कर सबको चौंका दिया है, जिससे यह साबित होता है कि दर्शकों की पसंद और फिल्म की क्षमता का कोई अंत नहीं है।

पिछले साल शाहरुख खान की फिल्मों ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, जिससे बॉलीवुड में 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्मों की एक नई लहर चली। इसके बाद ‘गदर 2’ और ‘एनिमल’ ने भी इस आंकड़े को पार किया, लेकिन ‘जवान’ का रिकॉर्ड उनसे कहीं ऊँचा था। फिल्म उद्योग में यह मान लिया गया था कि आने वाले कुछ सालों में किसी भी फिल्म के लिए ‘जवान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाना असंभव होगा।

लेकिन अब ‘स्त्री 2’ ने सभी उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया है और एक ही साल में यह असंभव उपलब्धि हासिल कर ली है। इस सफलता ने साबित कर दिया है कि दर्शकों की रुचि और फिल्म की कहानी को लेकर हमेशा संभावनाएँ बनी रहती हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *