Entertainment: प्रसिद्ध संगीतकार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के पिता विपिन रेशमिया का बुधवार को निधन हो गया। उन्होंने 87 साल की उम्र में इस संसार को अलविदा कह दिया। उनका निधन बुधवार रात साढ़े आठ बजे हुआ। आज सुबह 11 बजे मुंबई के जुहू में ओशिवारा श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। सोशल मीडिया पर उनके अंतिम संस्कार की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: अयोध्या को लहू से सींचने वाले जमीन घोटाले का आरोप लगा रहे: CM योगी 

इस शोकपूर्ण समय में कई फिल्मी हस्तियां हिमेश रेशमिया का समर्थन करने के लिए उनके घर पहुंचीं। विपिन रेशमिया के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की और हिमेश को सांत्वना दी। इस दौरान कोरियोग्राफर फराह खान और उनके भाई व निर्देशक साजिद खान भी मौजूद रहे। अंतिम संस्कार से सामने आई तस्वीरों और वीडियो में निर्माता रमेश तौरानी, अतुल अग्निहोत्री, गायक शान, अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देते नज़र आ रहे हैं।

Best 5 Face wash For Pimples & Oily Skin…

मालूम हो कि, विपिन रेशमिया को सांस से जुड़ी समस्याओं व कई और गंभीर बीमारियों के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ 18 सितम्बर को उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन के बाद परिवार ने एक भावुक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया, “यह बेहद दुख की बात है, हम 18 सितंबर, 2024 को अपने प्रिय पिता श्री विपिन रेशमिया के शांतिपूर्ण निधन की घोषणा करते हैं। उनका दिल प्यार से भरा हुआ था, और उनकी उपस्थिति ने उन सभी के जीवन को उज्ज्वल किया जो उन्हें जानते थे। वे दयालुता, ज्ञान, यादों और कालातीत संगीत की विरासत छोड़ गए हैं।”

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *