UP Crime: अमरोहा के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक महेंद्र खड़गवंशी के मामा की हत्या का मामला सामने आया है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक, उनके 70 वर्षीय मामा सत्यप्रकाश खड़गवंशी की बदमाशों ने सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: Horoscope: इन पाँच जातकों का आज होगा भाग्य उदय 

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात को सत्यप्रकाश खड़गवंशी घर के पास बनी पशुशाला में सो रहे थे। इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने आधी रात के समय उन पर गोली चला दी, जो उनके सीने में लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार और ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल सत्यप्रकाश को आनन-फानन में पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, फिर अमरोहा और अंत में मुरादाबाद रेफर किया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: J-K में राशिद इंजीनियर और जमात का गठबंधन, किसका बिगाड़ेगा खेल? पहले फेज में निर्दलीयों की बाढ़

घटना की खबर सुनते ही विधायक महेंद्र खड़गवंशी और स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुँच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले को किसी पुरानी रंजिश से जोड़कर देख रही है। हालांकि अभी तक हत्या के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *