Ayodhya: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर हैं, जहाँ उन्होंने मिल्कीपुर विधानसभा में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने 1000 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की घोषणा की। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि, राम मंदिर निर्माण के बाद लाखों रामभक्त भगवान श्रीराम के दर्शन कर रहे हैं। प्रदेश में डबल इंजन सरकार की वजह से सुरक्षा और विकास का माहौल बना है, और भूमाफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है, जिससे उनके सरगना परेशान हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी STF पर बरसे अखिलेश यादव, कहा- STF मतलब, सरेआम ठोको फोर्स

इस दौरान उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो लोग अयोध्या को रामभक्तों के खून से सींचने का काम करते थे, वही आज जमीन घोटाले के आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि अयोध्या में कोई जमीन घोटाला नहीं हुआ है, बल्कि विकास परियोजनाओं के लिए अधिग्रहित जमीन के बदले 1700 करोड़ रुपये का मुआवजा दिया गया है। बतादें की आज CM योगी ने अयोध्या में 1004 करोड़ 74 लाख 63 हजार रुपये की कुल 83 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

Uncovering the Truth Behind and The Dark Side of Tea

प्रदेश मुखिया योगी आदित्यनाथ ने जनता से अपील करते हुए कहा कि, सपा और कांग्रेस को दंगा फैलाने का मौका न दें। उन्होंने आगे कहा कि, दीपोत्सव को लेकर रामभक्तों को खुशी होती है, लेकिन इससे सपा के मुखिया और पाकिस्तान को तकलीफ होती है। उनका कहना था कि अयोध्या का दीपोत्सव पाकिस्तान के लिए खतरा है, और सपा को इससे इसलिए दिक्कत होती है क्योंकि वे अंधेरे में डकैती करने के आदी हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *