Bhojpuri Actress: भोजपुरी अभिनेत्रियाँ लोकप्रियता के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं। जैसे बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस का फैन बेस है, वैसे ही इन अभिनेत्रियों का भी फैन बेस काफी मजबूत है। ये सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चाओं में रहती हैं। यही कारण है कि इनकी नेटवर्थ भी करोड़ों में है। आइए जानते हैं कौन सी भोजपुरी एक्ट्रेस के पास कितनी संपत्ति है…

अक्षरा सिंह:-
अक्षरा सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है। उनकी अभिनय क्षमता के साथ-साथ उनकी सिंगिंग स्किल्स भी फैंस के दिलों को छू लेती हैं। उन्होंने कई हिट गाने भी गाए हैं। जिससे इन्होने अच्छी-खासी कमाई की है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षरा सिंह की नेटवर्थ लगभग 50 से 60 करोड़ रुपये है।

मोनालिसा:-
भोजपुरी सिनेमा की प्रमुख अभिनेत्रियों में शुमार मोनालिसा सिर्फ भोजपुरी सिनेमा में ही नहीं, बल्कि हिंदी सिनेमा और टेलीविजन में भी सक्रिय हैं। उनकी संपत्ति भी काफी अच्छी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोनालिसा की नेटवर्थ करीब 40 करोड़ रुपये है।

रानी चटर्जी:-
रानी चटर्जी अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी चर्चाओं में रहती हैं। इस उम्र में भी उनकी फिटनेस काबिल-ए-तारीफ है। वह नियमित रूप से वर्कआउट करती हैं और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने फिटनेस के झलकियां साझा करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रानी चटर्जी की नेटवर्थ 7 करोड़ रुपये से अधिक है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *