Yudhra Box Office Collection: सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘युध्रा’ आज, 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने पहले से ही एडवांस बुकिंग में अच्छी कमाई कर ली थी और अब इसे जोरदार ओपनिंग मिल रही है। फिल्म में सिद्धांत के साथ साउथ अभिनेत्री मालविका मोहनन ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिन्होंने इस फिल्म के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Actress की रईसी आपको कर देगी हैरान, करोड़ों की हैं मालकिन 

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘युध्रा’ ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग में ही 1.52 लाख से अधिक टिकट बेचे और 1.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक एक ठीक-ठाक शुरुआत की है। खास बात यह है कि फिल्म नेशनल सिनेमा डे के मौके पर रिलीज हुई, जहां टिकट की कीमत 99 रुपये रखी गई थी। इसके बावजूद ‘युध्रा’ की एडवांस बुकिंग ने अच्छा कारोबार किया।

Understanding Headaches: Causes, Symptoms, and Relief

‘युध्रा’ ने राघव जुयाल की फिल्म ‘किल’ को पीछे छोड़ दिया है। सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन और राघव जुयाल स्टारर ‘युध्रा’ ने ओपनिंग डे पर अब तक 1.69 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस कलेक्शन के साथ ‘युध्रा’ ने राघव जुयाल की पिछली फिल्म ‘किल’ को मात दी है, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी, जो ‘युध्रा’ से कम है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *