Lucknow: फिरोजाबाद की एक महिला ने शनिवार सुबह जहर खाकर मुख्यमंत्री आवास के पास कालिदास मार्ग जान देने की कोशिश की। पुलिस ने तुरंत महिला को पकड़ लिया और उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। महिला अपने मकान पर अवैध कब्जे के कारण परेशान थी। पुलिस ने फिरोजाबाद पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें: Lucknow: कपड़े में लिपटी चारबाग स्टेशन पर मिली चार दिन की बच्ची 

पुलिस के अनुसार, महिला कालिदास मार्ग के पास पहुंची थी, जब पुलिसकर्मियों ने उसे देखा और कुछ संदिग्ध पाकर उसके पास गए। तब महिला ने बताया कि, उसने कुछ समय पहले जहर खाया था। यह सुनकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए और तुरंत उसे अस्पताल पहुंचाया। महिला ने पुलिस को बताया कि, उसका नाम रुखसाना है और वह फिरोजाबाद के शिकोहाबाद के रुकनपुरा गांव की रहने वाली है।

एसीपी हजरतगंज अरविंद वर्मा से मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान महिला ने कहा कि, कुछ लोगों ने उसके मकान पर कब्जा कर लिया है और वे लोग उसे धमकी दे रहे हैं कि उसके बेटे की हत्या कर दी जाएगी। महिला ने बताया कि मकान पर कब्जे और बेटे की हत्या की धमकियों के कारण वह बहुत भयभीत है, इसलिए उसने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *