UP: आज दोपहर में औरैया जिले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हरनागरपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े गिट्टी से लदे डंपर में पीछे से जा टकराई। हादसा इतना भयंकर था कि कार डंपर के नीचे आधे से ज्यादा घुस गई। इस दुर्घटना में कार चालक समेत दो महिलाओं और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: कोरोना तो ट्रेलर था, भविष्य में इससे भी खतरनाक बीमारियां आएंगी: बाबा उमाकान्त जी

दुर्घटना के बाद वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद एक्सप्रेसवे सिक्योरिटी टीम और एरवाकटरा थाना पुलिस ने मौके पर पहुँच कर शवों को क्षतिग्रस्त कार से निकाल कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मिली जानकारी के मुताबिक, कार आगरा से लखनऊ की ओर जा रही थी। कार चालक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान नोएडा के सूरजपुर इलाके के पीयूष यादव के रूप में हुई। चालक के साथ वाली सीट पर बैठी महिला का शव बुरी तरह कार में फंसा हुआ था। वहीं, पीछे बैठी एक अन्य महिला और चार साल के बच्चे के शव को भी काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

यह भी पढ़ें: महिला ने जहरखाकर CM आवास के पास किया आत्महत्या का प्रयास

पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर खड़े डंपर की जांच की। एक्सप्रेसवे सिक्योरिटी इंचार्ज मनोहर सिंह और एरवाकटरा थाना प्रभारी संतप्रकाश पटेल अपनी टीम के साथ मौके पर जांच पड़ताल कर शवों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *