Lucknow: भारतीय युवा क्रिकेटर मुशीर खान, जो लखनऊ के इकाना स्टेडियम में ईरानी कप खेलने जा रहे थे, शनिवार को पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक सड़क हादसे में घायल हो गए। इस दुर्घटना में उनके गर्दन पर चोट लगी है। शनिवार को मुशीर खान अपने पिता और दो अन्य लोगों के साथ आज़मगढ़ से लखनऊ जा रहे थे। इसी दौरान जब वह जयसिंहपुर क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर सबई गांव के पास पहुंचे तो फॉर्च्यूनर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। हादसे के बाद मुशीर को लखनऊ इलाज के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: बार- बार करता है कुछ खाने का मन, तो करें इन हेल्दी स्नैक्स का सेवन

इस हादसे में उनकी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन कार में बैठे सभी लोग सुरक्षित हैं। मुशीर के गर्दन में गंभीर चोट आई है, जबकि उनके पिता और अन्य यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। यूपीडा टीम द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद मुशीर और उनके पिता लखनऊ चले गए।

BKU Protest: 18 घंटे से डटे किसान, भाजपा सरकार पर लगाए आरोप

गौरतलब है कि, मुशीर खान आजमगढ़ के निवासी हैं और उनके पिता नौशाद खान उन्हें और उनके बड़े भाई सरफराज को ट्रेनिंग देते हैं। चूंकि मुशीर ईरानी कप में मुंबई टीम की ओर से खेलने वाले थे, इस हादसे के बाद वह कुछ समय के लिए मैदान से दूर हो सकते हैं। मुंबई की टीम, जिसकी कप्तानी अजिंक्य रहाणे कर रहे हैं, लखनऊ पहुंच चुकी है, जबकि सरफराज खान कानपुर में भारतीय टीम के साथ बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *