Barabanki: बाराबंकी के बस स्टेशन पर एक मजदूर की गिरने से मौत हो गई, जिसमें समय पर एंबुलेंस नहीं पहुंच पाने की वजह से उसकी जान चली गई। करीब 55 मिनट तक एंबुलेंस नहीं पहुंची, जिससे मौके पर मौजूद लोग काफी परेशान रहे।

यह भी पढ़ें: ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 10 साल पूरे, भावुक हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बिहार से बाराबंकी मजदूरी करने आए संटू माझी नाम के एक युवक की बस स्टेशन पर अचानक तबीयत खराब हो गई और वह जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान उसके सिर में भी चोट आई। आसपास के लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को कॉल किया, लेकिन करीब 55 मिनट तक एंबुलेंस वहां नहीं पहुंची। इस लंबी देरी के दौरान युवक की हालत और बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई। आखिरकार, जब एंबुलेंस पहुंची, तो उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

यह घटना देवा रोड स्थित बस स्टेशन की है, जो शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आता है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, रविवार सुबह लगभग 11:00 बजे युवक बस से उतरते ही अचानक गिर पड़ा। उसके साथ मौजूद व्यक्ति ने तुरंत मदद मांगी, जिसके बाद लोगों ने एंबुलेंस को कॉल करना शुरू किया। हालांकि, एंबुलेंस 52 से 55 मिनट तक नहीं आई, और जब आई भी तो युवक की जान जा चुकी थी। शहर कोतवाल अजय त्रिपाठी ने बताया कि मृतक की पहचान उसके आधार कार्ड से संटू माझी के रूप में हुई है, जो बिहार का निवासी था। इस मामले की जांच की जा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *