श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने आज एक चुनावी रैली को संबोधित किया। उनके इस संबोधन के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। वो घटना ये कि, जब खरगे अपनी रैली को संबोधित कर रहे थे तभी अचानक मंच पर बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। जिसके चलते कुछ समय के लिए कार्यक्रम को रोकना पड़ा।

मल्लिकार्जुन खरगे को नेताओं ने संभाला 

खबरों के मुताबिक, मंच पर गिरते ही वहां मौजूद नेताओं ने मल्लिकार्जुन खरगे को संभाला, थोड़ी देर बाद हालत ठीक होने पर मल्लिकार्जुन खरगे ने दुबारा अपना भाषण जारी रखा, जहां उन्होंने कहा कि, “मैं 83 साल का हूं, लेकिन इतनी जल्दी मरने वाला नहीं हूं। क्योंकि जब तक पीएम मोदी को सत्ता से हटा नहीं लेता तक तक मैं जीवित ही रहूंगा”।

मल्लिकार्जुन खरगे ने बीजेपी पर साधा निशाना 

इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, कहा कि भारतीय जनता पार्टी जम्मू-कश्मीर में चुनाव नहीं करना चाहती थी, मगर ये तो मजबूरी में करा रही है। हालांकि, UPA की सरकार ने विकास के लिए जम्मू-कश्मीर में कई काम किेए है। जिसके चलते लोगों को तरक्की का राह मिल सका। यहां तक की बच्चों को फ्री में शिक्षा का अधिकार भी दिया। इसकी तुलना में पीएम मोदी ने नौकरी देने के बजाय बेरोजगारी बढ़ा रखी है, साथ ही जनता पर महंगाई का अत्याचार करन से बाज तक नहीं आ रहे है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *