Khatron Ke Khiladi Season 14 Winner Karan Veer Mehra Net Worth: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के विजेता करण वीर मेहरा की जीत की खबरें अब कंफर्म हो चुकी हैं। इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 28 और 29 सितंबर 2024 को हुआ, जिसमें उन्होंने ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख रुपये और एक शानदार कार भी जीती।

करण वीर मेहरा का करियर
करण वीर मेहरा का जन्म 28 दिसंबर को दिल्ली में हुआ था, और उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से कॉमर्स और आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया। उनका करियर 2005 में टीवी सीरियल “साथ रहेंगे हमेशा” से शुरू हुआ, जिसके बाद “पवित्र रिश्ता” और “तेरा क्या होगा आलिया” जैसे शोज़ से उन्हें प्रसिद्धि मिली। हालांकि, उन्हें सबसे ज्यादा पहचान “खतरों के खिलाड़ी” के 14वें सीजन से मिली।

संपत्ति और नेटवर्थ
करण वीर मेहरा की कुल संपत्ति लगभग 12 करोड़ रुपये है। उनके पास दिल्ली में एक आलीशान घर है और वे एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। टीवी सीरियल्स के अलावा, करण ने “ब्लड मनी,” “मेरे डैड की मारूती,” और “रागिनी एमएमएस 2” जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही, उन्होंने “अमीन” और “पॉइजन” जैसी वेब-सीरीज में भी अभिनय किया है। करण ने हाल ही में यूट्यूब पर “कपल ऑफ मिस्टेक” नामक एक सीरीज भी लॉन्च की है, जिसे उन्होंने खुद प्रोड्यूस किया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *