मनोरंजन: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां उनके पैर में गोली लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गये है। जिन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें एक्टर गोविंदा को गोली लगने की खबर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ फैल गई, जिसने भी इस खबर को सुना हर कोई चौक उठा।

डॉक्टर ने निकाली गोविंदा के पैर से गोली 

इस घटना की जानकारी उनके मैनेजर शशि सिन्हा ने दी है, जहां उन्होंने बताया कि, गोविंदा आज कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे, इसी दौरान वो अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर साफ कर रहे थे, तभी अचानक उसमें से गोली चल गई, जो उनके पैर में जा लगी। फिलहाल अस्पताल में भर्ती एक्टर गोविंदा के पैर से डॉक्टरों की टीम ने गोली निकाल ली है, जिसके चलते उनकी हालत में थोड़ा सुधार नजर आ रहा है। ऐसे में अब वो खतरे से बाहर है। लेकिन अभी भी वो अस्पताल में भर्ती है, कहा जा रहा है कि, पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद से ही उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा।

आज भी गोविंदा के दिवाने है दर्शक

बात करें गोविंदा के किरदारों की तो उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें जबरदस्त किरदार निभाए है, इन्हीं बेहतरीन किरदारों के लिए दर्शक उन्हें पसंद करते है, यहीं वजह है कि आज भी गोविंदा की तारीफ दर्शकों से लेकर अभिनेता तक करते है। आपको बता दें, अभिनेता गोविंदा शिवसेना पार्टी के नेता भी है।

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले शिंदे सरकार का बड़ा फैसला, गाय को दिया ‘राज्यमाता’ का दर्जा

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *