Haryana Assembly Elections2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों पार्टियां अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। इसी सिलसिले में जननायक जनता पार्टी (JJP) के चीफ दुष्यंत चौटाला और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद की गाड़ी पर उस वक्त हमला किया गया, जब वो विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे थे। इस हमले में दोनों नेता गंभीर रूप से घायल हो गये, जिसे लेकर पार्टी में हंगामा मच गया।

पुलिस ने किया मामले परFIR दर्ज 

मामले की भनक लगते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच मे जुट गई। वहीं हैरानी की बात तो ये है कि, जेजेपी पार्टी के चीफ दुष्यंत चौटाला ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर न करने की सलाह दी, साथ ही एक घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार करने की चेतावनी भी दे डाली।

जांच में जुटी पुलिस 

घटना मामले की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि, उचाना विधानसभा सीट से दुष्यंत चौटाला चुनाव प्रत्याशी के रूप में मैदान में है। जिनके समर्थन में चंद्रशेखर आजाद रोड शो कर रहे थे, जहां उचाना कलां गांव में उनके काफिले के पहुंचते ही कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़कर चकनाचूर कर दिया। वहीं हमले के तुरंत बाद इस रोड शो को रोक दिया गया।

आपको बता दें, जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी ये दोनों एक साथ मिलकर हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ रही है। जहां जेजेपी के पाले में 70 सीटें है तो वहीं आजाद समाज पार्टी 20 सीटों पर चुनावी हुंकार भर रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *