IND vs NZ Women’s T20 WC 2024: वीमेंस टी20 विश्व कप में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से होने वाला है। इन दोनों टीमों के बीच होने वाला मुकाबला आज दुबई के स्टेडियम में आयोजित होगा। बता दें न्यूजीलैंड के साथ भारतीय टीम का ये पहला मुकाबला  है। क्योंकि टी20 मैच में अब तक का न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के हाथ मायूसी ही लगती आई है। लेकिन हेड टू हेड के टी20 मैच में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को सबक सिखाते हुए जीत हासिल की । अफसोस की बात तो ये है कि बाकी बचे चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा, मगर इस बार भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के साथ खेलने के लिए खूब मेहनत की है, जिसके चलते इस बार के मैच में एक बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

वीमेंस टी20 मैच में बैटिंग लाइनअप है खास

आपको बता दें कि, दुबई में आयोजित होने वाले वीमेंस टी20 मैच में बैटिंग लाइनअप का भारतीय टीम मदद ले सकती है, क्योंकि भारतीय टीम के लिए ये फैक्टर काफी खास माना जा रहा है। ऐसे में अगर शैफाली वर्मा और स्मृति मंधाना ने अगर अपने मैच की अच्छी शुरूआत की तो उनके लिए न्यूजीलैंड से जीतना बेहद आसान बन जाएगा।

वहीं भारतीय टीम के लिए उनकी बॉलिंग यूनिट मजबूत होने के नाते ये काफी एक्टिव भी है। जैसे कि रेणुका सिंह, राधा यादव और अरुंधति रेड्डी जबरदस्त प्रदर्शन कर सकती हैं। वहीं टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच को लेकर माना जा रहा है कि भारतीय टीम ने अगर न्यूजीलैंड को टिकने नहीं दिया तो मैच उनके पाले में आसानी से आ सकता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *