लखनऊ: राजधानी लखनऊ से एक बड़ा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बता दें, आदित्य नाम के एक छात्र ने हजरतगंज में स्थित कॉमर्स हाउस बिल्डिंग की आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा ले उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई। वहीं मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस ने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी।

जानिए क्या है पूरा मामला 

जानकारी के अनुसार, मृतक छात्र के परिजन लखनऊ के जानकीपुरम में स्थित सहारा स्टेट गेट नंबर दो के पास एक मकान में विनय दुबे अपने परिवार को साथ रहते हैं। जिनका 17 साल का बेटा आदित्य जेईई परीक्षा की तैयारी कर रहा था। जो पढ़ने के लिए हर रोज की तरह आज शनिवार को भी घर से निकला था, जो हजरतगंज स्थित होटल चरण के सामने बनी कॉमर्स हाउस बिल्डिंग में जा पहुंचा, मगर उसने जेईई की क्लास करने के बजाय बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही आदित्य बिल्डिंग से नीचे गिरा ये देखकर वहां मौजूद हर किसी की आंखे फटी की फटी रह गई।

परिजनों में पसरा मातम

स्थानीय लोगों द्वारा सूचना पर पहुंची पुलिस को छात्र का किताबों से भरा बैग बिल्डिंग की छत पर पड़ा मिला। वहीं बेटे की मौत की खबर सूनते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। फिलहाल पुलिस इस आत्महत्या मामले को लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *