Bigg Boss 18: अभिनेता सलमान खान के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 18 के प्रीमियर में अब कुछ ही समय बचा हैं। यह मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो 6 अक्टूबर को शुरू होने जा रहा है। वहीँ फैंस इस बार बिग बॉस के घर का इंटीरियर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं, ऐसे में शो के मेकर्स ने एक वीडियो जारी करते हुए फैंस को बॉस 18 के घर की पहली झलक दिखाई है।

बिग बॉस के घर का इंटीरियर लुक आया सामने:-
हर बार की तरह, इस बार भी बिग बॉस के घर का इंटीरियर शो काफी अलग और अनोखा है। इस बार की थीम ‘टाइम का तांडव’ है, जिसके चलते घर को एक आर्टिस्टिक टच दिया गया है। घर में गुफाओं से लेकर हवा महल तक की झलक दिखाई दे रही है। इस सीजन में जेल भी है, जिसे गुफा जैसा रूप दिया गया है। लिविंग रूम भी काफी प्राचीन समय जैसा दिख रहा है, जिसमें घंटियां लगी हुई हैं और खास बात यह है कि इसमें दो टीवी लगाए गए हैं।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की सोच शुरू से ही विदेशी, दलित-पिछड़ों का अपमान करते हैं: PM मोदी

सामने आए वीडियो और मिली जानकारी के मुताबिक, इस बार घर का गार्डन एरिया दो हिस्सों में बांटा गया है, वहीँ पूरे आउटडोर एरिया को एक पारंपरिक और प्राचीन वाइब देने की कोशिश की गई है। बिग बॉस 18 का लिविंग रूम काफी बड़ा है, जिसमें कई कोने हैं जहां कंटेस्टेंट बैठकर बातें कर सकते हैं। लिविंग रूम की बालकनी एक प्रमुख आकर्षण है।

जेल एरिया का अनोखा रूप:- 
इस सीजन में बिग बॉस के घर में जेल को फिर से पेश किया गया है, जिसे गुफा जैसा डिज़ाइन दिया गया है। जेल में बेसिक सुविधाएं जैसे बेड और कंबल मौजूद हैं। इस बार यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि, इस सीजन में कितने प्रतियोगी जेल का हिस्सा बनते हैं। मालूम हो कि, इस बार भी बिग बॉस 18 का सेट ओमांग कुमार और उनकी टीम द्वारा डिजाइन किया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *