Ratan Tata Passes Away: भारत के दिग्गज उधोगपति रतन टाटा  और परोपकार अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हां, उधोगपति रतन टाटा का 86 साल की उम्र में निधन हो गया है। बता दें, पिछले कुछ दिनों से रतन टाटा की तबीयत खराब चल रही थी। मगर बीते बुथवार को अचानक उनकी तबीयत कुछ ज्यादा बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, कुछ देर बीता नहीं कि उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

रतन टाटा को दिग्गज हस्तियों ने दी श्रद्धाजंलि

आपको बता दें कि, तिरंगे में लिपटे रतन टाटा के पार्थिव शरीर को NCPA लॉन में जनता के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है। आज शाम 4 बजे के बाद वर्ली श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। रतन टाटा के निधन से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है। इस दुख भरे मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राहुल गांधी, मुकेश अंबानी समेत कई राजनेताओं से लेकर नामचीन हस्तियों ने भी रतन टाटा के सर्वगवास पर दुख जताया है। वहीं कई दिग्गजों ने शोक व्यक्त कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी है। बता दें, महान रतन टाटा को राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी।

रतन परिवार ने टाटा को बताया महान

टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने रतन टाटा को अपना मित्र और मार्गदर्शक बताया है। रतन टाटा के निधन पर शोक में डूबे रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा कि, रतन के निधन से मुझे बहुत दुख है, क्योंकि मैंने अपना किमती औऱ प्यारा दोस्त खो दिया है। उनके चरित्र और उनके द्वारा अपनाए गए उत्कृष्ट मानवीय मूल्यों के चलते ही आज देश में मेरा सम्मान बढ़ा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *