पीलीभीत: उत्तर-प्रदेश के पीलीभीत से एक बड़ा मामला सामने देखने को मिला है। गजरौला में आयोजित हुए दुर्गा पूजा मेले में उस वक्त हंगामा मच गया, जब मेले में बच्चे झूला झूल रहे थे, जो अचानक से टूटकर धड़ाम से नीचे गिर पड़ा, जिसमें सात मासूम बच्चे बुरी तरह से जख्मी हो गये। जिन्हें मौजूद लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पीड़ित बच्चों का डीएम ने जाना -हाल-चाल

Seven Children Injured Due To Swing Broke During Durga Puja Mela In Pilibhit - Amar Ujala Hindi News Live - पीलीभीत में बड़ा हादसा:दुर्गा पूजा मेले में झूला टूटा, सात बच्चे घायल,

अस्पताल में इलाज चल रहे पीड़ित बच्चों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे डॉक्टर्स ने हायर सेंटर में रेफर कर दिया है।  मामले की भनक लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और झूला संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई। पीलीभीत डीएम संजय कुमार सिंह, एसपी अविनाश पांडेय ने अस्पताल पहुंचकर सभी घायलों का हाल-चाल जाना।

जांच में जुटी पुलिस

मामले की जांच में जुटे सीओ दीपक चतुर्वेदी के मुताबिक, झूला संचालक ने कहा कि, हादसे के पहले झूले को चेक किया गया था, साथ ही हादसे के समय उसकी स्पीड भी कम थी। मगर अचानक से गिरने के चलते बच्चों को चोट लग गई है। अस्पताल में भर्ती बच्चों का उपचार चल रहा है। फिलहाल, पुलिस टीम झूला संचालन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *