Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 की शुरुआत हो चुकी है और आज इसका पहला वीकेंड का वार एपिसोड प्रसारित होगा। इस एपिसोड में सलमान खान एक बार फिर अपने खास अंदाज में शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में जारी किए गए प्रोमो ने दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है, जिससे पहले वीकेंड के वार का इंतजार और भी रोमांचक हो गया है।

यह भी पढ़ें: नहर में गिरी अनियंत्रित कार, चार बच्चों व महिलाओं सहित आठ की मौत 

प्रोमो में दिखाया गया है कि घर के सदस्य एक-दूसरे के मुखौटे उतारते नजर आ रहे हैं, जबकि सलमान खान उन्हें कड़ी फटकार लगा रहे हैं। इस प्रोमो को देखने के बाद दर्शक पहले वीकेंड के वार में भरपूर मसाला और ड्रामा की उम्मीद कर रहे हैं। इस एपिसोड में सलमान खान ने प्रतियोगी नायरा को उनकी सीमित भागीदारी के लिए जमकर डांट लगाई है। नायरा को कई बार बिग बॉस का ऑफर मिल चुका था, लेकिन वह अब तक शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार नहीं थीं। सलमान खान ने शो में बताया कि नायरा पूरे हफ्ते में सिर्फ चार बार ही दिखाई दी थीं। नायरा को ‘दिव्य दृष्टि’ जैसे शो से काफी लोकप्रियता मिली थी, और इसके बाद वह घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं।

‘बिग बॉस 18’ के इस पहले वीकेंड के वार में राजकुमार राव, मल्लिका शेरावत, तृप्ति डिमरी के साथ-साथ कॉमेडियन सुदेश लहरी, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी शामिल होंगे। ये सभी सलमान और प्रतियोगियों के साथ मनोरंजन का तड़का लगाएंगे। इस बीच, दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि पहले हफ्ते में कौन सा प्रतियोगी घर से बेदखल होगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *