Mallika Sherawat: मल्लिका शेरावत, फिल्म जगत में अपने बोल्ड रोल्स के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने लंबे समय तक एक्टिंग से दूरी बनाए रखने के बाद अब एक बार फिर फिल्म “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” से वापसी की है। इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मल्लिका ने न केवल बॉलीवुड में वापसी की, बल्कि इंडस्ट्री की कई सच्चाइयों को भी उजागर किया। उन्होंने हाल ही में कहा कि, बॉलीवुड में सफल होने की चाबी ‘चमचागिरी’ है और इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर काफी नाराजगी जाहिर की। मल्लिका ने ‘द रणवीर शो’ पॉडकास्ट में कहा कि, वह हरियाणा से हैं और चमचागिरी उनके स्वभाव में नहीं है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘वीकेंड का वार’ में दिखेगा फुल मसाला, सलमान लगाएंगे क्लास

शो में मल्लिका ने खुलकर अपने विचार रखते हुए कहा कि, बॉलीवुड में आपको बेहद डिप्लोमैटिक होना पड़ता है। जब उनसे पूछा गया कि क्या लोग जल्दी बुरा मान जाते हैं, इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “बहुत जल्दी मान जाते हैं। अगर आप डिप्लोमैटिक नहीं हैं, तो आपके प्रोजेक्ट्स हाथ से निकलने लगते हैं और लोग आपके बारे में गलत बातें फैलाते हैं। बॉलीवुड में चमचागिरी एक महत्वपूर्ण खेल है, लेकिन मैं हरियाणा से हूं और यह सब मेरे बस का नहीं है। मैं इन चीजों के लिए तैयार नहीं हूं।”

मल्लिका शेरावत ने पहले भी अपनी ऑन-स्क्रीन बोल्ड इमेज के चलते बॉलीवुड में आने वाली चुनौतियों पर बात की थी। उन्होंने बताया कि, कई टॉप एक्टर्स ने यह मान लिया था कि, उनकी बोल्ड भूमिकाओं के कारण वह निजी तौर पर भी ऐसे प्रस्तावों के लिए तैयार होंगी। कई बार उन्हें रात में मिलने के लिए बुलाया जाता था, यह सोचकर कि उनकी ऑन-स्क्रीन छवि असल जिंदगी में भी वैसी ही होगी। हालांकि, मल्लिका ने साफ कर दिया था कि वह अपने मूल्यों से कभी समझौता नहीं करेंगी और इन सभी प्रस्तावों को ठुकरा दिया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *