UP: बहराइच के महाराजगंज में हुए हत्याकांड के मुख्य आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई, जिसमें दोनों आरोपी घायल हो गए। उनके पैरों में गोली लगी है। सूत्रों के अनुसार, यह मुठभेड़ नानपारा कोतवाली के बाईपास पर हुई। आरोपियों के नाम सरफराज और तालिब बताए जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, सरफराज की मौत हो चुकी है। हालांकि, पुलिस की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। उत्तर प्रदेश के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अमिताभ यश ने बताया कि, मुठभेड़ के बाद पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये सभी हिंसा के आरोपी थे और नेपाल भागने की कोशिश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव पर अखिलेश का बयान, बोले- हमें ज्यादा सीटें दें..

बतादें की, घायल आरोपियों को इलाज के लिए नानपारा सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां पुलिस का कड़ा पहरा लगाया गया है और किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। सरफराज और तालिब दोनों मुख्य आरोपी बताए जा रहे हैं। वहीँ सरफराज की बहन रुखसार का कहना है कि, पुलिस ने उनके भाई सरफराज और अन्य परिवार के सदस्यों को पहले ही उठा लिया था। उन्होंने कहा कि, उनके पिता अब्दुल हमीद और दोनों भाई सरफराज और फहीम को एसटीएफ ने हिरासत में लिया था। रुखसार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है, क्योंकि उन्हें डर है कि उनके परिजनों का एनकाउंटर कर दिया जाएगा।

जाने पूरा मामला:
रविवार शाम को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बहराइच के महाराजगंज में राम गोपाल मिश्रा नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद क्षेत्र में हिंसा भड़क उठी। रविवार और सोमवार को भारी हिंसा के बाद मंगलवार और बुधवार को जिले में शांति बनी रही और जिसके चलते बृहस्पतिवार को महाराजगंज में इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गईं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *