UP: आगरा के कोतवाली क्षेत्र के नमक की मंडी स्थित जौहरी प्लाज़ा में शनिवार की सुबह एक दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई। मृतक चांदी का कारीगर था, जो अपने दोस्तों के साथ वीडियो बनाने के लिए लोहे के जाल पर खड़ा हुआ था। इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह जाल से नीचे गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

मृतक की पहचान ताजगंज निवासी 20 वर्षीय आसिफ के रूप में हुई है, जो सलीम का पुत्र था और जौहरी प्लाज़ा में चांदी के आभूषण बनाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि आसिफ शनिवार सुबह अपने दो दोस्तों के साथ कारखाने से बाहर निकला और लोहे के जाल पर चढ़ गया। वहां वह स्लो मोशन में वीडियो बना रहा था।

UP उपचुनाव को लेकर सीएम योगी की बड़ी बैठक, सभी प्रभारी, मंत्री रहे मौजूद

वीडियो बनाते समय आसिफ ने लोहे के जाल के एक हिस्से को ऊपर उठाया, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह चौथी मंजिल से नीचे गिर गया। इस घटना को देखकर मौके पर मौजूद उसके दोस्त और अन्य लोग घबरा गए। तुरंत ही उसे पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आसिफ की मौत की खबर से उसके परिवार में मातम छा गया। परिवार वालों ने पुलिस को सूचित किए बिना ही शव को घर ले गए। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *