Entertainment: कल देशभर में करवाचौथ का उत्साह देखने को मिला। बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी इस उत्सव को बड़े हर्षो उल्लास के साथ मनाया। इस साल कई एक्ट्रेस पहली बार करवाचौथ मना रही हैं, जिनमें से एक नाम सोनाक्षी सिन्हा का भी है। सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून, 2024 को अपने लंबे समय से साथी रहे जहीर इकबाल के साथ शादी की थी। इसलिए, इस साल वह अपना पहला करवाचौथ मना रही हैं। सोनाक्षी ने अपने पति जहीर के लिए व्रत रखा और सोलह श्रृंगार करके तैयार हुई हैं। उन्होंने अपने करवाचौथ लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा का करवाचौथ लुक:-
सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह लाल रंग की सीक्वेंस साड़ी पहने हुए दिख रही हैं। उन्होंने इस साड़ी को मैचिंग फुल स्लीव ब्लाउज के साथ पहना है। माथे पर सिंदूर, लाल बिंदी और गले में मंगलसूत्र पहने सोनाक्षी बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही हैं। अपने लुक को उन्होंने खुले बालों के साथ पूरा किया है।

पति को दी करवाचौथ की शुभकामनाएं:- 
इन तस्वीरों के साथ सोनाक्षी ने अपने पति जहीर इकबाल को करवाचौथ की बधाई दी है। कैप्शन में उन्होंने अपने मंगलसूत्र की खासियत भी बताई है। उन्होंने लिखा, “आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना, आज और हर रोज़। हैप्पी करवाचौथ मिस्टर हसबैंड जहीर इकबाल। प्यार की ये निशानी, मेरा बीवी एलगारी मंगलसूत्र सौतोइर नेकलेस, हमारी प्रतिबद्धता की याद दिलाता है।” वहीँ अब सोनाक्षीका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *