UP: जिस पुलिस पर जनता अपनी सुरक्षा का भरोसा करती है, वह खुद भी अब सुरक्षित नहीं है। अपराधी मानसिकता और उनके हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वे महिला पुलिसकर्मियों तक को निशाना बनाने से नहीं हिचकिचा रहे हैं। हाल ही में अयोध्या में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी, जो करवा चौथ मनाने के लिए छुट्टी लेकर कानपुर के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र स्थित अपने ससुराल जा रही थी, उसके साथ दरिंदगी की घटना घटी। आरोपी ने महिला पुलिसकर्मी के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया और विरोध करने पर उसे बुरी तरह से पीटा।

मिली जानकारी के अनुसार, महिला का ससुराल कानपुर के सेन पश्चिम पारा क्षेत्र में पड़ता है। देर शाम महिला ट्रेन से उतरी और पैदल घर की ओर जा रही थी, तो सुनसान जगह पर एक आरोपी ने उसे जबरन खींचकर खेतों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला पुलिसकर्मी ने विरोध करते हुए उसके चेहरे पर नाखूनों से हमला किया और आरोपी की एक उंगली को दांतों से काटा साथ ही मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाई भी। इसके बावजूद आरोपी ने उसके साथ रेप किया और भीड़ इकट्ठा होने के डर से भाग निकला।

पहले करवा चौथ पर इस तरह सजी Sonakshi Sinha, तस्वीरें हुई वायरल

महिला की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने महिला पुलिसकर्मी की मदद करते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की। महिला आरोपी की पहचान नहीं बता प् रही थी, लेकिन उसने पुलिस को बताया कि, उसने हमले के दौरान आरोपी के चेहरे पर नाखून से निशान बनाए थे और उसकी एक उंगली को काटा था। पुलिस ने इन सुरागों के आधार पर कुछ ही घंटों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसीपी घाटमपुर, रंजीत कुमार ने बताया कि, आरोपी को उसकी घायल उंगली और हुलिए के आधार पर पकड़ा गया है। आरोपी धर्मेंद्र, पास के एक गांव का निवासी बताया जा रहा है। महिला पुलिसकर्मी को चिकित्सा जांच के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *