Entertainment: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone ) को कौन नहीं जानता, वह अपनी बेहतरीन खूबसूरती और बोल्ड लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फैमिली के साथ बिताए वक्त को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी ने एक फैशन शो में रैंप वॉक (Ramp Walk) किया था, जहां सनी से भी ज्यादा उनके बच्चों ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया। उनके बच्चे उन्हें चियर करने के लिए इवेंट में आए थे, जहाँ अपनी माँ को दुल्हन के रूप में देखकर वे इतने खुश हो गए कि उनके रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बॉम्बे फैशन वीक में सनी लियोनी ने डिजाइनर सोनाली जैन के लिए रैंप वॉक किया था। सनी के दुल्हन लुक को सपोर्ट करने के लिए उनकी पूरी फैमिली वहां मौजूद थी। इस फैशन शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सनी वॉक करती नज़र आ रही हैं और ऑडियंस में बैठे उनके बच्चे और पति तालियाँ बजा रहे हैं। बाद में उन्हें भी स्टेज पर बुलाया गया।

https://www.instagram.com/reel/DBYa56Xh5Ge/?utm_source=ig_web_copy_link

बच्चों ने छीन ली सारी महफिल:-
वायरल वीडियो में बच्चों के एक्सप्रेशन कैप्चर किए गए हैं, जहाँ वे अपनी मम्मी को देखकर उत्साहित हो रहे हैं। बच्चों को देखकर सनी भी अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाईं और उन्हें फ्लाइंग किस किया। जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *