Crime: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में एक नर्स के साथ चार युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। नर्स अस्पताल जा रही थी, जब उसे रास्ते में रोककर इस घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद युवकों ने नर्स के हाथ बांधकर उसे प्रयागराज-मानिकपुर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। ट्रैक की देखरेख कर रहे कर्मचारियों ने उसे बेहोशी की हालत में देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी।

लखनऊ: पुलिस कस्टडी में एक और युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

नर्स की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नर्स की स्थिति में सुधार होने के बाद पुलिस उसका बयान दर्ज करेगी। घटना की जांच के लिए पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता ने बताया कि, वह आरोपियों में से एक को पहचानती है, जो बरगढ़ का रहने वाला है। संदिग्धों से पूछताछ जारी है, और कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं।

नर्स के शरीर पर चोट और खरोंच के निशान मिले हैं। उसके पिता की तहरीर पर चार युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि की जाएगी। घटनास्थल से नर्स की साइकिल और कान की एक बाली भी बरामद हुई है।

घटना की पृष्ठभूमि:
प्राइवेट अस्पताल में काम करने वाली नर्स शनिवार सुबह साइकिल से अस्पताल जा रही थी, जब एक युवक बाइक पर आकर उसकी साइकिल रोकने लगा। इसके बाद तीन अन्य युवक भी वहां पहुंचे, जिन्होंने नर्स के दोनों हाथ रस्सी से बांध दिए और उसे रेलवे ट्रैक के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर उसे मरणासन्न हालत में ट्रैक पर छोड़ दिया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे रेलवे कर्मचारियों ने उसे देखा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *