लखनऊ। मिलिट्री इंटेलिजेंस की सूचना पर पुलिस ने कोरोना के इलाज को लेकर रेमडेसिविर इंजेक्शन और भारी मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर की सूचना पर छापेमारी की थी। शहर के देवकाली स्थित समर्पण हॉस्पिटल में जिला प्रशासन ने 8 मई की रात छापेमारी की। इस मामले में अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई जा सकी है। मामले में मरीज और अस्पताल की महिला डॉक्टर के बीच बातचीत का ऑडियो भी वायरल हुआ है।

हॉस्पिटल पर महंगी दवाई और इंजेक्शन बेचने का आरोप
जिले की 3 थानों की पुलिस के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने समर्पण हॉस्पिटल में छापा मारा था। गैर कानूनी तौर पर कोविड मरीजों को भर्ती करने का आरोप लगा था। साथ ही हॉस्पिटल पर महंगी दवाई और इंजेक्शन बेचने का आरोप है।सीएम योगी के जनपद आगमन से पूर्व जिला प्रशासन की बड़ी छापेमारी थी। सीएम योगी की अयोध्या से वापसी होते ही हॉस्पिटल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज होने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ। इस मामले में अधिकारी साफ बोलने से बच रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उन्नाव: प्रधान पद के रिक्त 11 पंचायतों में मतगणना का कार्य हुआ पूरा, विजय जुलूस पर रोक

स्वास्थ्य विभाग की तहरीर पर दर्ज होगा मुकदमा
पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच की गई है। सीएमओ अथवा स्वास्थ्य विभाग से संबंधित अधिकारी कर्मचारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज होगा। इस मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. घनश्याम सिंह का कहना है कि किसी सूचना पर पुलिस ने छापा मारा है। जब हमसे पूछा जाएगा तो हम यह बता देंगे कि हॉस्पिटल पंजीकृत है या नहीं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *