लखनऊ। हरदोई जिले के सुरसा थाना क्षेत्र में गुरुवार को नशे की हालत में शादी समारोह में घुसे एसआई सनी चौधरी ने लोगों से अभद्रता की। इससे नाराज ग्रामीणों ने एसआई को घेर लिया और हंगामा कर दिया। पूरे मामले का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने आरोपी एसआई को निलंबित कर दिया है।

दरअसल, मामला सुरसा थाना क्षेत्र का है. एसआई सनी चौधरी गुरुवार रात नशे की हालत में पुलिस कर्मियों के साथ इछनापुर गांव में आयोजित एक शादी समारोह में पहुंच गए। एसआई सनी चौधरी ने मास्क नहीं लगाया था। बावजूद इसके वह समारोह में गए और लोगों से कोरोना नियमों के पालन करने की बात कही। इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं व वहां मौजूद लोगों के साथ अभद्रता भी की। इस पर कुछ लोगों ने इसका विरोध किया तो आरोपी एसआई ने गाली गलौज शुरू कर दी। इस पर वहां मौजूद लोगों ने उनका वीडियो बना लिया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दूसरी ओर मामला बढ़ता देख मौके पर कई ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने आरोपी व पुलिस जीप को घेर कर विरोध शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: दुनिया भर में कोरोना का कहर जारी, विश्व में कोरोना के आंकड़े 16 करोड़ के पार 

वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया। शिकायत पर एसपी अनुराग वत्स ने आरोपी एसआई सनी चौधरी को निलंबित कर दिया है। एसपी ने सीओ सिटी को पूरे मामले की जांच सौंपी है। मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि लोगों से दुर्व्यवहार करने के आरोप में दारोगा सनी पर निलंबन की कार्रवाई की गई है। उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *