लखनऊ। मिर्जापुर जिले के कोतवाली के रमईपट्टी में पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर मोटरसाइकिल सवार को बदमाशों ने गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। मृतक सिंचाई विभाग में चालक पद पर तैनात था। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस हत्या आरोपियों की तलाश कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के रमईपट्टी मार्ग पर कलेक्ट्रेट के पास मंगलवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने सिंचाई विभाग के वाहन चालक मूलचंद पाल (50 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात की भनक लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. खून से लथपथ मूलचंद को मंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद जिले में सनसनी फैल गई। हत्या के पीछे का कारण ठेकेदारी की रंजिश बताई जा रहा हैं।

मृतक पड़री थाना क्षेत्र के पहिती गांव का रहने वाला है, जो आवास विकास कॉलोनी में रहता था। वारदात स्थान से मात्र दो सौ मीटर पर पुलिस लाइन है और लगभग सौ मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी है। इस वारदात को कानून व्यवस्था को चुनौती के रूप में देखा जा रहा है। उधर, घटना के बाद पुलिस अब अपराधियों की तलाश में लगी हुई है।

यह भी पढ़ें: व्यापारियों को DM का आश्वासन, जल्द खुलेंगी राजधानी की बाजारें

मामले की जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने बताया कि, बदमाशों ने एक गोली मूलचंद के बाएं कान के नीचे, दो गोलियां पीठ में मारी है। बदमाश वारदात के बाद कचहरी पुलिस चौकी और एसपी आवास के पास होते हुए फरार हो गए। सिविल लाइंस शहर का सबसे पॉश इलाका है। पुलिस चौकी, पुलिस लाइन होने के बाद भी बदमाश बाइक सवार को गोली मारकर आराम से फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, एएसपी सिटी संजय कुमार वर्मा, सीओ सिटी प्रभात राय अस्पताल जाकर मृतक के परिजनों से मुलाकात की। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मृतक के पुत्र संजय पाल ने बताया कि उसके पिता जी सुबह सात बजे घर से निकले थे, उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है।

घटना पर पुलिस का बयान
वहीं इस वारदात के बाद पुलिस का कहना है कि टीम की गठन कर जांच की जा रही है। पुलिस चौकी पर सीसीटीवी कैमरा लगा है, उसे खंगाला जा रहा है। पुलिस की लापरवाही की भी समीक्षा की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जायेगा।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *