लखनऊ। जयपुर में गुरु और शिष्य के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जयपुर स्थित सवाई मानसिंह स्टेडियम में कार्यरत एक टेनिस कोच पर नाबालिग खिलाड़ी से रेप करने का आरोप लगा है। पीड़िता का आरोप है कि कोच ने उसे सलेक्शन का झांसा दिया और रेप किया। आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर करियर खराब करने की भी धमकी दी थी। पीड़िता और उसके परिवार की ओर दी गई की रिपोर्ट पर पुलिस ने कोच को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

ज्योति नगर थानाधिकारी सरोज धायल ने बताया कि इस संबंध में सवाई मानसिंह स्टेडियम में कार्यरत कोच गौरांग नलवाया के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। कोच गौरांग नलवाया वर्ष 2012 से सवाई मानसिंह स्टेडियम में पोस्टेड हैं। पीड़िता नाबालिग खिलाड़ी 2019 से गौरांग से कोचिंग ले रही थी। आरोप है कि इस दौरान उसने नाबालिग खिलाड़ी से कई बार रेप किया।

यह भी पढ़ें: मिर्जापुर में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस की कान के नीचे युवक को गोली मारकर की हत्या

पहले जयपुर फिर उदयपुर में रेप करने का आरोप
दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी कोच ने पीड़िता से पहली दोस्ती बढ़ाई। बाद में वह उसे कभी-कभार घर से लाने और ले जाने भी लगा। इस दौरान गौरांग ने उसे टूर्नामेंट में सलेक्शन करवाने का झांसा दिया। आरोप है कि पहले उसने जयपुर में ही स्टेडियम के बाहर पीड़िता से रेप किया। उसके बाद हाल ही में मार्च में वह पीड़िता को टूर्नामेंट के बहाने उदयपुर ले गया। वहां भी दो दिन एक होटल में उससे रेप किया।

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
इससे तंग आई पीड़िता ने अपनी मां को आपबीती बताई तो परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई और वे तत्काल थाने पहुंचे। वहां उन्होंने कोच गौरांग के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कोच गौरांग उदयपुर के रहने वाले बताए जा रहा हैं। वह वर्तमान में जयपुर में मुहाना इलाके में रहता हैं। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच में जुटी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *