लखनऊ। तीन बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना की वैक्सीन लगवाई तो उनके बेटे और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के भी सुर बदलने लगे। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे पर भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हैं और हम भी टीका लगवाएंगे। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि जन आक्रोश को देखते हुए आखिरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह यह घोषणा कर दी कि वह टीके लगवाएगें।

पूर्व मुख्यमंत्री ने दी सफाईपूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट के माध्यम से यह कहा कि हम भाजपा के टीके के खिलाफ थे पर भारत सरकार के टीके का हम स्वागत करते हैं, हम भी टीका लगवाएंगे. टीके की कमी से जो लोग टीका नहीं लगवा सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करेंगे, जिससे सभी लोग सुरक्षित हो सकें।

वैक्सीन पर दिया था विवादित बयान
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने 3 माह पूर्व कोरोना वैक्सीन पर विवादित बयान दिया था। अखिलेश यादव के विवादित बयान के बाद अखिलेश यादव वैज्ञानिकों और अन्य दलों के निशाने पर आ गए थे। सबसे ज्यादा मुश्किल में अखिलेश यादव तब आ गए, जब खुद मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू और अखिलेश के छोटे भाई प्रतीक की पत्नी अपर्णा यादव ने भी इशारों-इशारों में अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि हमें अपने देश के वैज्ञानिकों का अपमान नहीं करना चाहिए। इसके बाद अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले पर अपनी सफाई दी थी और जब सोमवार को मुलायम सिंह यादव ने वैक्सीन लगवा ली। उस के दूसरे दिन अखिलेश यादव ने टीका लगवाने की बात कही है। निश्चित रूप से प्रदेश की जनता को यह संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं कि यह टीका सभी के लिए सुरक्षित है और सभी को आगे आकर लगवाना चाहिए।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *