लखनऊ। फिरोजाबाद जिले के सामान खरीदने के बाद रुपये देते वक्त दुकानदार से बदतमीजी करना दो पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। दुकानदार के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने इन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। इसके अलावा पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही को नशे की हालत में लोगों से बदसलूकी करने के आरोप में सस्पेंड किया गया है।

सोशल मीडिया पर जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो पुलिसकर्मी एक दुकानदार के साथ बदसलूकी कर रहे है. बताया जा रहा है कि, इन पुलिसकर्मियों ने रसूलपुर थाना क्षेत्र के आसफाबाद इलाके में एक दुकान से कुछ समान खरीदा गया था. इसके बाद जब दुकानदार ने पैसे मांगे तो पुलिसकर्मियों ने उसे वर्दी की धौंस दिखाना शुरू कर दिया। इस बीच किसी ने पुलिसकर्मियों और दुकानदार के बीच हो रहे विवाद का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वायरल वीडियो में दोनों पुलिसकर्मी दुकानदार और उसकी मां के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महिलाओं ने वट वृक्ष की पूजा करके पतियों के लिये मांगी लंबी उम्र का वरदान

एसएसपी ने की कार्रवाई
घटना के बाद पीड़ित दुकानदार ने इस मामले की शिकायत पुलिस के आलाधिकारियों से की थी. शिकायत के बाद अधिकारियों ने जब मामले की जांच कराई तो आरोपी पुलिस कर्मियों की पहचान आरक्षी पुष्पेंद्र और चंद्र शेखर के रूप में हुई, जो कि डायल 112 पर तैनात थे। जिसके बाद एसएसपी फिरोजाबाद अशोक कुमार ने इन दोनों को सस्पेंड कर दिया। इसके साथ ही एसएसपी ने पुलिस लाइन में तैनात मुख्य आरक्षी हरी सिंह को रात्रि गणना के दौरान शराब पीकर बदसलूकी करने और परेड से गैरहाजिर रहने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *