लखनऊ। फिरोजाबाद जिले में अपने विरोधियों को फंसाने के लिए एक शख्स ने अपने ही अपहरण की ऐसी साजिश रची जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस शख्स ने एक कबूतर को मारकर उसका खून अपनी चारपाई के आसपास डाला और खुद गायब हो गया। यही नहीं शातिर दिमाग वाले इस व्यक्ति की पत्नी ने गांव के ही पांच आरोपियों के खिलाफ अपहरण का केस भी दर्ज करा दिया। पुलिस ने पांच महीने पुराने इस सनसनी खेज नाटक का खुलासा कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

अपहरण में पांच लोगों को किया गया था नामजद
जिले के एका थाना क्षेत्र के गांव मोहनपुर से 12 जनवरी 2021 को भूप सिंह नामक एक व्यक्ति रात को सोते समय अचानक गायब हो गया था। भूप सिंह जिस चारपाई पर सोया हुआ था, उसके इर्द गिर्द खून पड़ा था। भूप सिंह की पत्नी चंद्रवती ने इस मामले में अपने विरोधी भूपेंद्र, अजय, अंशुल, नीरज और दीनदयाल के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था। खून देखकर पुलिस को भी किसी अनहोनी की आशंका थी। लिहाजा पुलिस ने कई बार आरोपियों को थाने बुलाकर उनसे कड़ाई से पूछताछ भी की, लेकिन आरोपी कुछ नहीं बता सके। इस केस में जो आरोपी है उनसे भूप सिंह की जमीनी रंजिश चल रही है। जिसमें भूप सिंह खुद और उसका एक भाई जेल भी जा चुका है।

यह भी पढ़ें: संपत्ति विवाद में युवक ने परिजनों पर किया जानलेवा हमला

एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि भूप सिंह के बारे में जानकारी मिली कि वह एटा जनपद के थाना पिलुआ के गांव नगला सैयां में मौजूद है। इस जानकारी के बाद पुलिस ने गांव जाकर उसे पकड़ लिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। इस पूरे मामले में भूप सिंह के भाई शेखर और पत्नी की भी मिलीभगत सामने आई है। उनकी भी तलाश की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने निर्दोष लोगों को जेल जाने से बचाया है। पुलिस टीम को 20000 रुपये का इनाम दिया।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *