लखनऊ। संभल जिले के चंदौसी में एक परिवार में संपत्ति का विवाद इतना गहरा गया कि युवक ने अपने पिता और छोटे भाई बहन पर चाकू से हमला कर दिया। हमले में युवक का पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक के पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है। घायलों को उपचार के लिए चंदौसी के सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

चंदौसी तहसील के आजाद रोड निवासी विजय शंकर गुप्ता के दो बेटे हैं. संपत्ति को लेकर दोनों में विवाद चल रहा है। विजय शंकर गुप्ता का चंदौसी के आजाद रोड पर पेट्रोल पंप भी है। शुक्रवार को बड़े बेटे ने पेट्रोल पंप पर बिक्री के बाद सेल्समैन से 20 हजार रुपये मांगे थे। सेल्समैन के इनकार करने पर उसने सेल्समैन से रूपयों की छीना झपटी की। इसी बात पर विजय शंकर गुप्ता के छोटे बेटे कुश ने अपने बड़े भाई से पैसे छीनने के बारे में पूछा। इस पर बड़े भाई ने गुस्से में आकर छोटे भाई पर चाकू से हमला कर दिया। उसने अपने पिता के कंधे पर भी चाकू मारकर घायल कर दिया। चाकू लगने से जब पिता-पुत्र घायल हो गए। बीच-बचाव करने आई बहन शिवा गुप्ता भी चाकू लगने से घायल हो गई। आरोपी बेटा पिता का पेट्रोल पंप अपने नाम कराना चाहता है।

यह भी पढ़ें: कोविड-19 महामारी के दौरान बाल अधिकारों की रक्षा करने हेतु धर्म गुरुओं की संयुक्त अपील

आरोपी पहले भी कर चुका है हमले
परिजनों के अनुसार आरोपी पहले भी अपने पिता पर फायरिंग कर चुका है। संपत्ति के चक्कर में आए दिन झगड़े करता रहता है। आरोपी की मां ने ही मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है। आरोपी पूर्व में 26 मई को अपने पिता पर फायर किया था तब भी उसके पिता बाल-बाल बच गए थे।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *