लखनऊ। उत्तर प्रदेश में अपराधियों में खाकी का खौफ भरने के लिए पुलिस का एनकाउंटर अभियान लगातार जारी है। एक बार फिर बस्ती जिले की पुलिस ने बदमाशों का एनकाउंटर कर उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। लूट की घटना में शामिल बदमाशों को मुखबिर की सूचना पर पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग की। पुलिस ने जवाबी फायर करते हुए दो बदमाशों को दबोच लिया।

एसओजी, स्वाट टीम और थाना परशुरामपुर की संयुक्त टीम से थाना क्षेत्र के पठकापुर से परसरामपुर रोड पर कोहराये के पास बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों द्वारा फायरिंग की गई। इसमें परसरामपुर थाने का एक सिपाही घायल हो गया, जबकि पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग में बदमाश श्यामबाबू के पैर में गोली लगी। गोली लगने से श्यामबाबू गिर गया। पुलिस ने श्यामबाबू के साथी लल्लन को भी पकड़ लिया। लल्लन गोंडा का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: CORONA UPDATE: देश में 88 दिन बाद सबसे कम कोरोना के नए मामले

बदमाशों के पास से पुलिस ने 2 तमंचे, 3 जिंदा कारतूस और एक बाइक सहित 16 हजार 500 रुपये बरामद किए हैं। घायल पुलिसकर्मी और बदमाश को प्राथमिक उपचार के लिए सीएचसी परशुरामपुर भेजा गया। बदमाश के ऊपर पहले से 24 से अधिक संगीन अपराध के मुकदमे दर्ज हैं। किसान इंटर कॉलेज परशुरामपुर के रिटायर्ड शिक्षक सहदेव तिवारी के साथ बीते दिनों लूट में यह बदमाश शामिल थे। पुलिस के मुताबिक, अभियुक्तों ने 3 जून को वादी सहदेव तिवारी से 33 हजार रुपये लूट की घटना को स्वीकार किया है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *