लखनऊ: प्रभावशाली युवा भारतीय में कई दिलचस्प व्यक्तित्व हैं जिन्होंने भारत के साथ-साथ विश्व स्तर पर भी प्रभाव डाला है। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से कई व्यक्तित्वों ने न केवल अपने लिए एक जगह बनाई है बल्कि अपने तरीके से दूसरों को भी प्रभावित किया है।
आज हम बात कर रहे हैं युवा प्रतिभा प्रीति सिंह की, जिन्हें (किलर प्रीति) के नाम से जाना जाता है, जिनका जन्म 28 अगस्त 1995 को हुआ था। यह युवा रचनात्मक सोशल मीडिया प्रभावकार अपने लघु वीडियो के माध्यम से इंटरनेट पर राज कर रहा है।

यदि आप शीर्ष पर पहुंचने के लिए खुद को कड़ी मेहनत नहीं करते हैं तो कोई भी प्रतिभा सफलता की सीढ़ी तक नहीं ले जा सकती है। हर दिन चुनौतियों के अपने सेट के साथ एक नया दिन है और अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए, इन चुनौतियों से पार पाने की जरूरत है। और “किलर प्रीति” ने यह सब किया है। वह आज जीवन में जहां खड़ी है, उसकी बिल्कुल हकदार है।

प्रीति से बात करते हुए हमें पता चला कि उन्हें कई वेब सीरीज ऑफर हुई हैं। और अगर उसे लगता है कि कहानी उसके अनुसार प्रासंगिक है, तो वह इस परियोजना को शुरू कर सकती है। प्रीति आगे कहती हैं कि वह अपने परिवार और दोस्तों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हैं जिन्होंने उनका पूरा साथ दिया। प्रीति का कहना है कि उन्हें कॉलेज के दिनों से ही शॉर्ट वीडियो में काम करना पसंद है। सोशल मीडिया पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और करीब 3.5 करोड़ व्यूज हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *