लखनऊ: यूपी के बरेली में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से संबंध बनाए, मगर बाद में वह शादी करने से मुकर गया। इस पर युवती उसके घर आ धमकी। शादी करने की जिद पर अड़ गई। प्रेमी के स्वजन ने समझाया, मगर वह नहीं मानी। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। देर शाम तक थाने में प्यार की पंचायत होती रही। युवती के स्वजन को भी बुलाया गया है।

प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका, बोली- इसी से करुंगी शादी
गांव संजरपुर निवासी युवक का मिलक क्षेत्र की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनके बीच मोबाइल पर बातें होती थीं। आरोप है कि युवक ने उसे शादी का झांसा दिया। युवती का आरोप है कि प्रेमी ने उसके साथ संबंध बनाए, लेकिन जब शादी की बात कही तो वह टालमटोल करने लगा। गुरुवार शाम युवती प्रेमी के घर पहुंच गई। हालांकि, उस वक्त घर पर प्रेमी नहीं था। उसके स्वजन ने युवती को समझाया। उसके स्वजन को फोन कर मामले की जानकारी दी।

जिद पर अड़ी युवती, थाने पहुंचा मामला
इसके बाद भी युवती वहां नहीं गई। वह शादी की जिद पर अड़ी रही। युवक के स्वजन ने पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस युवती व प्रेमी के स्वजन को थाना ले आई। युवती ने पुलिस को बताया कि प्रेमी ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया। अब वह शादी करने से इन्कार कर रहा है। फिलहाल, देर रात तक थाने में मामले की पंचायत चलती रही। कोई नतीजा नहीं निकला।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *