लखनऊ: सम्‍भल के थाना सरायतरीन के एक मुहल्‍ले में एक युवक ने युवती के घर पर उस समय हंगामा कर दिया। जब युवती का निकाह दूसरी जगह होने वाला था। एक युवक से युवती शादी करने को तैयार थी, लेकिन दूसरा युवक पहले से ही निकाह होने का दावा कर रहा है। अभी यह मामला सुलझा नहीं था कि एक और युवक आ गया और वह भी युवती से निकाह करने के ल‍िए कहने लगा। इससे मुहल्‍ले के लोग सकते में पड़ गए।

एक युवती और उससे शादी करने के ल‍िए तीन युवक। इसे लेकर खूब हंगामा होने लगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा शांत कराया और तीनों पक्षों से बातचीत करने के साथ ही युवती से भी जानकारी ली। युवती ने पहले युवक से निकाह करने पर रजामंदी जाहिर की और दोनों युवक पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया है।

हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन अंतर्गत एक मुहल्‍ला निवासी युवक ने युवती के घर पर पहुंचकर हंगामा कर दिया और दूसरे युवक से निकाह करने की तैयारी का विरोध किया। हंगामा करने वाले युवक का दावा है कि युवती से एक वर्ष पहले निकाह कर चुका है और अब युवती के स्वजन दूसरे युवक के साथ निकाह कर रहे हैं। युवक का आरोप है कि युवती का निकाह जिस युवक से किया जा रहा है वह दूसरी बिरादरी का है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *