लखनऊ। पेगासस सॉफ्टवेयर के जरिए कई नेताओं, पत्रकारों की जासूसी कराने को लेकर अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि यह जो लोग जासूसी करा रहे हैं, यह एक दंडनीय अपराध है. ऐसा करके देश को धोखा देने का काम किया गया है.

जनता इसका हिसाब जरूर लेगी. कहा कि जहां-जहां जासूसी कराई गयी, वहां की सरकारें चली गईं. वहां के राष्ट्रपति को अपने पद से हटना पड़ा है. अखिलेश यादव बुधवार को उन्नाव के सिकंदरपुर सरोसी स्थित एक कॉलेज पहुंचे जहां उन्होंने पूर्व मंत्री व सांसद स्वर्गीय मनोहर लाल की प्रतिमा के लोकार्पण अवसर पर यह बात कही.

उन्होंने कहा कि जब उनकी सरकार थी तो उन्होंने लखनऊ से भी अच्छी सड़क उन्नाव से शुक्लागंज तक बनवाई थी. उसके किनारे साइकिल ट्रैक बनाया था और लाइटें लगाई थीं.पूर्व मंत्री व सांसद स्वर्गीय मनोहर लाल की प्रतिमापूर्व मंत्री व सांसद स्वर्गीय मनोहर लाल की प्रतिमाइस पर गरीब जनता चलती थी. लाइटें रात भर जलतीं थी. लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने उस गरीब जनता से रोशनी छीन ली. अब यह गरीब जनता भारतीय जनता पार्टी से सभी सीटें छीन लेगी.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *