लखनऊ। पीलीभीत जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र से शादी का झांसा देकर नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। जहां एक कस्बे में रहने वाली किशोरी से उसका पड़ोसी मुजाबिद ब्लैकमेल कर रहा था। आरोप है कि मुजाबिद ने किशोरी को प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपी मुजाबिद ने नाबालिग से शारीरिक संबंध बनाते समय वीडियो बना ली। बाद में आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार संबंध बनाए। किशोरी से बार-बार शारीरिक संबंध बनाने के कारण वह गर्भवती हो गई। पीड़िता का आरोप है कि गर्भवती होने के बाद आरोपी मुजाबिद शादी करने की बात करने पर बार-बार बहाना बनाता था। पीड़िता का कहना है कि शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद नाबालिग ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। पीड़िता के परिजनों ने जब आरोपी से शादी की बात की, तो वह धमकाने लगा।

तंग आकर पीड़ित के परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुजाहिद, शराफत, मोहम्मद शाहिद, निजाकत, शराफत सहित 6 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल हरीश बर्धन सिंह ने बताया कि शादी का झांसा देकर नाबालिग से संबंध बनाने के मामले में 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *