लखनऊ। कानपुर जिले में एक रिटायर्ड इंस्पेक्टर की घिनौनी करतूत प्रकाश में आई है। रिटायर्ड इंस्पेक्टर एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप कर रहा था। पीड़िता की मां ने इंस्पेक्टर को दुष्कर्म करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया। महिला ने बेटी को इंस्पेक्टर के चुंगल से छुड़ाया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। चकेरी पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए सोमवार देर रात रिटायर्ड इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

2016 में झांसी से इंस्पेक्टर पद से आरोपी रिटायर हुआ था। वहीं आरोपी का इलाहाबाद और कानपुर के चकेरी में मकान है। कानपुर के चकेरी वाले मकान में एक परिवार को किराए पर अपने यहां ही रखे हुए था। वहीं किराएदार की नाबालिग लड़की और लड़का आरोपी के यहां टीवी देखने आए हुए थे। कुछ देर बाद लड़का वहां से चला गया और लड़की अपने परिवार के पास नहीं पहुंची, जिसके बाद पीड़ित की मां आरोपी रिटायर इंस्पेक्टर के यहां पहुंची और दरवाजा खटखटाया दरवाजा न खुलने पर धक्का देकर दरवाजा खोला, तो बेटी और आरोपी को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। जिसके बाद इस संबंध में थाने पर तहरीर दी गई, जिसमें आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। उसे मंगलवार को न्यायलय में पेश कर जेल भेजा जाएगा। वहीं पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: जनता की सेवा के लिए राजनीति में आया हूं: विधायक अनिल सिंह

डीसीपी वेस्ट ने बताया कि चकेरी में एक 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। इसमें IPC की धारा 376, 3/4 पॉक्सो ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपी रिटायर्ड इंस्पेक्टर है, जो झांसी से 2016 में रिटायर हुआ था। आरोपी बीते सोमवार को चकेरी स्थित घर आया हुआ था। रात में नाबालिग और उसका भाई रिटायर्ड इंस्पेक्टर के कमरे में टीवी देख रहे थे। देर रात 12 बजे पीड़िता का भाई अपने घर पहुंच गया, लेकिन पीड़िता अपने घर नहीं पहुंची। पीड़िता की मां बेटी का पता लगाने के लिए आरोपी के कमरे पर पहुंच गई और कमरे का दरवाजा खोला तो आरोपी को बच्ची के साथ आपत्तिजनक हालत में पाया। इस संबंध में थाने पर तहरीर दी गई, जिसमें आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *